Bihar Politics: मांझी की पार्टी ने जगदानंद सिंह को दिया साथ आने का ऑफर, भड़की RJD बोली- संभालने की औकात नहीं

पटना. राष्ट्रीय जनता दल में तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) के बीच संबंधों को लेकर जीतन राम मांझी की पार्टी हम भी बीच में कूद गई है. पार्टी प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान (Hindustani Awam Morcha (HAM) spokesperson Dr Danish Rizwan) ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को अपमानित किए जाने का आरोप लगाते हुए उन्हें अपनी पार्टी हम में आने का न्योता दिया है. उन्‍होंने कहा कि राजद प्रदेश के अपमान को लेकर अब बात गली चौराहों पर होने लगी है, लेकिन उन्‍हें हम पार्टी में पूरा सम्‍मान मिलेगा.

इसके साथ हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने कहा कि हम राजद के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह को अपनी पार्टी में आने का निमंत्रण देते हैं. वह हमारी पार्टी में आएं, हमारी पार्टी उनके मान सम्मान का पूरा ख्याल रखेगी. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि जिस तरह से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के इशारे पर उनके पुत्रों द्वारा जगदानंद सिंह जैसे वरिष्ठ नेता को अपमानित होना पड़ रहा है और वह इस पीड़ा के कारण 3 दिनों से राजद कार्यालय तक नहीं जा रहे हैं. हम उनकी मनोभावना और मनो स्थिति को समझ सकते हैं. हम समझ सकते हैं कि वह जिस समाज और जिस परिवार से आते हैं उसके बावजूद इस अपमान का घूंट को पी रहे हैं. यह उनके जैसे मजबूत और गंभीर सोच वाले नेता ही कर सकते हैं. उनके ऐसे नेता को राजद में जहां सम्मान मिलना चाहिए था, वहां अपमान का विष मिल रहा है. यह पीड़ादायक है.

लालू परिवार का मोह छोड़े जगदानंद सिंह इसके साथ हम प्रवक्ता ने कहा कि हम जगदानंद सिंह जैसे वरिष्ठ नेता से आग्रह करना चाहेंगे कि वह लालू प्रसाद यादव व उनके परिवार का मोह को छोड़ गरीब और दलितों की मदद के लिए हम पार्टी में आएं और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के साथ दलित और गरीबों के विकास की लड़ाई लड़ें.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares