हाजीपुरः छात्रा हत्याकांड का खुलासा, रेप में नाकाम होने पर किया था मर्डर, महिला समेत 5 गिरफ्तार.

14 सितम्बर 2021 को नाबालिग लड़की अपने घर से कोचिंग जाने के लिए साइकिल से निकली थी. लेकिन इसके बाद वो छात्रा गायब हो गई थी. अगले दिन उसके घर के पास ही पोखर से छात्रा की लाश बरामद हुई थी.

बिहार के हाजीपुर में पुलिस ने नाबालिग छात्रा की ह्त्या मामले का खुलासा कर दिया है. इस हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक महिला सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने छात्रा की साइकिल और स्कूल बैग भी बरामद कर लिया है. 

वैशाली जिले के महनार करनौती में 10वीं कक्षा की छात्रा के मर्डर से सनसनी फैल गई थी. इस मामले को लेकर इलाके में जहां लोग बवाल मचा रहे थे, वहीं इस मामले पर सियासत भी गर्मा रही थी. पुलिस ने 7 दिन बाद इस हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए एक महिला समेत 5 लोगों को पकड़ा है.

वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष ने बताया कि जब बच्ची साइकिल से बाहर जा रही थी, तो चार-पांच लोगों ने पूर्व नियोजित तरीके से उसको पकड़ा था. फिर उसे गमछे से बांधकर ले गए और घटना को अंजाम दिया. पता चला है कि आरोपी दशरथ मांझी पहले भी जेल जा चुका है. इसकी ख्याति आसपास भी अच्छी नहीं है. उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस कांड को रचा था. लड़की के साथ रेप के सवाल पर एसपी मनीष ने कहा कि मेडिकल बोर्ड से इस बारे में पूछा गया था. उनके अनुसार सेक्सुअल असॉल्ट के फीचर नहीं पाए गए थे. 

दरअसल, इस सनसनीखेज वारदात को कुछ मनचलो ने अंजाम दिया था. उन्होंने छात्रा को अगवा कर रेप की कोशिश की थी. रेप में नाकाम होने के बाद आरोपियों ने छात्रा की ह्त्या कर दी थी और इसके बाद लड़की की लाश को पोखर में फेंक दिया था. रेप की कोशिश और हत्या में शामिल 4 आरोपियों सहित पुलिस ने एक महिला को भी गिरफ्तार किया है. जिसने छात्रा की साइकिल गायब करने का काम किया था. 

बता दें कि बीती 14 सितम्बर को नाबालिग लड़की अपने घर से कोचिंग जाने के लिए साइकिल से निकली थी. लेकिन इसके बाद वो छात्रा गायब हो गई थी. अगले दिन उसके घर के पास ही पोखर से छात्रा की लाश बरामद हुई थी. अपहरण और हत्या के इस मामले को लेकर बिहार में लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे थे. 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares