राज कुंद्रा कंट्रोवर्सी का खामियाज़ा ‘हंगामा-2’ को न भुगतना पड़े, इसलिए शिल्पा शेट्टी ने क्या कहा है?

www.3nnewsnetwork.com

शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. प्रियदर्शन डायरेक्टेड फिल्म ‘हंगामा 2’ से. इस फिल्म में शिल्पा के साथ जावेद जाफरी के बेटे मीजान, परेश रावल और प्रणीता सुभाष जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. हालांकि इसकी टाइमिंग थोड़ी गड़बड़ है. क्योंकि शिल्पा की फिल्म की रिलीज़ से चार दिन पहले उनके पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्रफी रैकेट केस में गिरफ्तार कर लिया गया.

23 जुलाई को शिल्पा की फिल्म रिलीज़ होनी थी और राज को पुलिस हिरासत से मुक्त होना था. मगर कोर्ट ने राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक के लिए दोबारा पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. अब तक इस पूरे मामले पर चुप रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने 23 जुलाई की शाम एक ट्वीट किया. अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि उनके निजी जीवन में जो कुछ भी हो रहा है, उससे उनकी फिल्म पर असर नहीं पड़ना चाहिए. क्योंकि फिल्म पर कई लोगों की मेहनत का नतीजा है. अंग्रेजी में लिखे शिल्पा के उस ट्वीट का हिंदी अनुवाद हम आपको नीचे पढ़वा रहे हैं.

राज कुंद्रा के खबरों में आने के बाद शिल्पा ने पहली बार कोई ट्वीट किया है. वो इसलिए क्योंकि 23 जुलाई की शाम 7:30 बजे उनकी फिल्म ‘हंगामा 2’ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म को देखने के लिए आपके पास हॉटस्टार VIP का सब्सक्रिप्शन होना ज़रूरी है.

शिल्पा शेट्टी आखिरी बार 2007 में आई फिल्म ‘अपने’ में फुल फ्लेज़्ड रोल में नज़र आई थीं. उसके बाद से उन्होंने किसी फिल्म में लीड रोल नहीं किया है. हालांकि इस बीच वो ‘दोस्ताना’ और ‘ढिंशक्याऊं’ जैसी फिल्मों में गेस्ट रोल्स में नज़र आई थीं. ‘ढिंशक्याऊं’ से शिल्पा शेट्टी बतौर प्रोड्यूसर जुड़ी हुई थीं. अब 14 साल बाद वो एक बार लीडिंग लेडी के तौर पर फिल्म ‘हंगामा 2’ में दिखाई देने वाली हैं.

शिल्पा शेट्टी ने 2009 में बिज़नेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. इस शादी से उन्हें बेटा विआन और बिटिया समीशा हैं. 19 जुलाई, 2021 को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफिक वीडियो बनाने और फैलाने मामले में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares