भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का MMS वीडियो वायरल, जानें गुस्से में एक्ट्रेस क्या बोली?

भोजपुरी की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाने वाली त्रिशाकर मधु अक्सर अपने वीडियो सॉन्ग्स से फैंस की धड़कनें बढ़ाते आई हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस पर अपनी अदाओं का जादू चलाती हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, उनका सोशल मीडिया पर एक एमएमएस वीडियो वायरल हो गया है, जिसके सामने आने के बाद उनके सपोर्ट्स और विरोधी सभी आमने-सामने आ गए हैं. इस पर खुद त्रिशा ने भी लाइव आकर अपनी बात रखी है.

त्रिशाकर मधु का जो एमएमएस वायरल हो रहा है, उसमें वो किसी लड़के के साथ दिखाई दे रही हैं. जब वीडियो सामने आया तो एक्ट्रेस लोगों के सवालों के घेरे में आ गईं. कई लोगों ने यूट्यूब पर त्रिशा संग अपनी बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग्स भी शेयर किए हैं. लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि उनके साथ वीडियो में कौन है? और उन्होंने ऐसा काम क्यों किया? हालांकि, एक्ट्रेस ने भी फेसबुक पर आकर इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है. उन्होंने एक पोस्ट लिखकर वीडियो शेयर करने वाले पर गुस्सा निकाला है. त्रिशा ने पोस्ट में लिखा, ‘खुदा सब देखता है, मुझे गरियाने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल (Trisha kar Madhu Private video viral) कर दिए, आपकी सिस्टर के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी.’

इसके अलावा त्रिशा के नाम पर यूट्यूब पर खूब सारे वीडियो शेयर किए गए हैं, जो कि वायरल हो रहे हैं. ये वीडियोज उनसे बातचीत के हैं, जिसमें उनसे इस वीडियो को लेकर सवाल किए जा रहे हैं और वो जवाब दे रही हैं. इसमें उनकी ऑडियो रिकॉर्डिंग्स हैं. उन्हें उसमें कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने ये सब जान-बूझकर नहीं किया है और कोई लड़की ऐसा क्यों करेगी? कोई लड़की अपनी बदनामी क्यों कराएगी? इसके साथ ही वो कहती हैं कि वो उस लड़के को नहीं जानती हैं, जिसने ऐसा किया और उसने ऐसा किया क्यों वो ये भी नहीं जानती हैं. त्रिशा ने लोगों से अनुरोध किया कि अगर वो लोग उनके सपोर्टर्स हैं तो शांति बनाए रखें इसे ना उछालें. जिसने भी किया है उसे ईश्वर खुद सजा देगा.

बता दें कि त्रिशाकर मधु अरविंद अकेला कल्लू और राकेश मिश्रा जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. भोजपुरी गाना ‘ए दूल्हा महाराज’ और ‘छोट आटे लहंगा चोली’ जैसे गाने इन स्टार्स के साथ शूट किए हैं. इन गानों में एक्ट्रेस बोल्डनेस का जादू चलाया हुआ है. दोनों में ही शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिलेगी. इसके अलावा भी एक्ट्रेस के कई गाने हैं, जो काफी बोल्ड हैं.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares