बिहार में अजब प्यार की गजब कहानी, पति ने पत्नी की उसके बॉयफ्रेंड से करवाई शादी

जमुई. बिहार के जमुई में एक पति के फिल्मी अंदाज में अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाने की घटना चर्चा में है. सोशल मीडिया  पर इस शादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पति विकास सबसे सामने अपनी पत्नी शिवानी की उसके प्रेमी सचिन से शादी करवाता दिख रहा है. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो बेंगलुरु का है लेकिन उसका ताल्लुक जमुई जिले से है. इस मामले को वर्ष 1999 में आई बॉलीवुड फिल्म हम दिल दे चुके सनम की कहानी से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें अभिनेता अजय देवगन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय की शादी उसके प्रेमी सलमान खान से करवा देना चाहता था, हालांकि ऐसा हो ना सका. पत्नी के प्रेमी के साथ शादी करवाने का यह मामला एक सप्ताह पहले का बताया जा रहा है.3N न्यूज़ नेटवर्क इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

वीडियो में विकास अपनी मर्जी से अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाने की बात कह रहा है. साथ ही वो यह भी कह रहा है कि उसे शिवानी के प्रेम-प्रसंग के बारे में जानकारी एक फोटो मिलने के बाद हुई. उसके मुताबिक शिवानी का शादी से पहले से सचिन के साथ अफेयर था.

विकास जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र के बलथर गांव का रहने वाला है. उसकी पत्नी शिवानी कुमारी जमुई के ही खैरा थाना क्षेत्र के दानसिंहडीह गांव रहने वाली है. विकास की उसकी पहली पत्नी की मौत के बाद उसकी शिवानी से दो साल पहले शादी हुई थी.

वहीं, शिवानी का जिस लड़के सचिन से पूर्व से प्रेम चल रहा था वो भी जमुई जिले के झाझ थाना क्षेत्र के काबर गांव का निवासी है. मिली जानकारी के मुताबिक विकास शादी के बाद शिवानी के साथ बेंगलुरु में रह रहा था. यहां वो एक निजी कंपनी में काम करता है. शिवानी की तलाश करता हुआ उसका आशिक सचिन बेंगलुरु आ गया, यहां उसके चाचा एक कंपनी में काम करते हैं.

एक दिन विकास को जब यह पता चला कि शिवानी अपने प्रेमी से मिलती-जुलती है तो उसने दोनों को बिठा कर समझाया और सख्त लहजे में फिर कभी मिलने-जुलने को नहीं कहा. बताया जा रहा है कि इसको लेकर विकास और सचिन में कई बार झगड़ा और मारपीट भी हुई. लेकिन फिर भी शिवानी ने सचिन से मुलाकात करना नहीं छोड़ा. तब विकास में बेहतरी समझते हुए अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराने की बात सोची. वायरल हो रहे वीडियो में शिवानी की मांग में उसका प्रेमी सिंदूर भर रहा है. इस दौरान विकास भी वहां मौजूद था.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares