बिहटा पुलिस के पुलिसिया गुंडई , चलते राहगीरों पर लाठी बरसाते वीडियो वायरल

बिहार/पटना :

सुशासन के नाम पर खूब सुर्खियां बटोरने वाली बिहार पुलिस की हरकत कभी-कभी पूरे देश में बिहारवासियों को शर्मिंदा कर देती है चाहे मामला हो सचिवालय थाना प्रभारी की बद्तमीजी की वीडियो वायरल का या चाहे मामला हो बिहटा थाना द्वारा राहगीरों पर लाठियां बरसाने की वीडियो वायरल की । दोनों ही वीडियो बिहार पुलिस की छवि को धूमिल कर रही है।


एक तरफ सुशासन के नाम पर आमजनों से पुलिस की मधुर संबंध बनाने की बात कही जाती है वहीं दूसरी ओर पुलिस की आमजनों के साथ दुर्व्यवहार के कारण लोगों में भय भी व्याप्त पैदा हो रही है और लोग पुलिस के पास जाने से डर रहे हैं। ताजा मामला पटना के सचिवालय थाना की वायरल वीडियो की है जिसमें थाना प्रभारी मोबाइल चोरी हो जाने की शिकायत करने आई महिला शिकायतकर्ता से बड़े ही बत्तमीजी से बात किए और यहां तक कह डाली की “अपने बाप को भी बुला लो” हालांकि यह थाना प्रभारी पहले भी कई बार विवाद कारण सुर्खियों में रहे हैं।
वहीं दूसरी ओर एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें पटना जिला के बिहटा थाना अंतर्गत सदिसोपुर रेलवे स्टेशन के निकट जिसमें कुछ पुलिसकर्मी बाइक से अचानक आते हैं और कुछ युवकों की तलाशी लेते हैं और जमकर डंडे भी बरसाते हैं हालांकि कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। वायरल वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि कुछ पुलिसकर्मी दो युवकों की तलाशी ले रहे हैं एवं जमकर लाठियां बरसा रहे हैं जो की पूरी घटना पास की एक निजी आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई।
हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि हमारी चैनल नहीं करती लेकिन यह दोनों ही वीडियो सुशासन की सरकार पर कई सवाल खड़ा कर दी है साथ ही गंभीर विषय है कि पिछले 2 बार से लगातार बिहटा थाना के थानाप्रभारीयों की तबादला भ्रष्टाचार में लिप्त होने कारण हुई थी बावजूद इसके बिहटा थाना की ऐसी वीडियो वायरल होना एक बार फिर बिहटा थाना कि कार्यप्रणाली को सवाल के कटघडे़ में खडे़ कर दिए हैं।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares