बिजनौर में हो रही 17 केंद्रों पर बीएड प्रवेश परीक्षा को लेकर जिला प्रशासन सख्त है ।

www.3nnewsnetwork.com

उत्तर प्रदेश बिजनौर से मोहम्मद इमरान अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर में हो रही 17 केंद्रों पर बीएड प्रवेश परीक्षा को लेकर जिला प्रशासन सख्त है । बिजनौर जिले में 17 केंद्रों पर हो रही बीएड की परीक्षा का जायजा ले रहे है डीएम और एसपी सिटी सहित तमाम बड़े अफसर । परीक्षा में कोई गड़बड़ी न हो उसके लिए किए गए है पुख्ता इंतजाम । 

बिजनौर में 17 केंद्रों पर हो रही है बीएड प्रवेश परीक्षा । परीक्षा जिले के वर्धमान डिग्री कॉलेज, राजकीय बालिका इंटर कॉलेज, कुंवरानी बालिका इंटर कॉलेज, ज्वाला प्रसाद आर्य इंटर कॉलेज, और बिजनौर इंटर कॉलेज और अन्य परीक्षा केंद्रों पर हो रही बीएड  प्रवेश परीक्षा । परीक्षा की निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए है । प्रत्येक केंद्र पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है । जिले के डीएम उमेश मिश्रा और एसपी सिटी परीक्षा केंद्रों का जायजा ले रहे है । जिलाधिकारी एवं अपर पुलिस अधीक्षक नगर द्वारा ह्दयानन्द सार्वजनिक इन्टर कॉलेज झालू  मे परीक्षा केन्द्र पर हो रही बी0एड0 प्रवेश परीक्षा का जायजा लिया गया। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कॉलेज के आसपास फोटोस्टेट की दुकानों को भी बंद कराया है और पुलिसबल से कहा गया है ड्यूटी में किस तरह की भी लापरवाही और चूक नहीं होनी चाहिए ।

उधर जिले के अफसरो का कहना है कि 17 परीक्षा केंद्रों पर 34 पर्यवेक्षकों ,17 मजिस्ट्रेट ,4 जोनल मजिस्ट्रेट लगाए गए है इसके साथ ही चार सचल दल की भी ड्यूटी भी लगाई गई है । पहली पाली में कुल 7500 भाग ले रहे है जिसमे में से 890 परीक्षार्थी गैर हाजिर रहे है । 

 

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares