अब मांझी की पार्टी ने दी नीतीश सरकार गिराने की धमकी, कहा- 4 विधायक हटे तो राम-राम जपने लगेगा NDA

Bihar NDA Government: बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी ने बिहार की नीतीश सरकार को गिराने की धमकी दी है. (फाइल फोटो)

ब्राह्मण जाति के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने वाले बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी ने अब नीतीश सरकार को ही गिराने की धमकी दे डाली है. पार्टी के एक वरिष्‍ठ नेता ने कहा कि 4 विधयक हटे तो NDA राम-राम जपने लगेगा. जीतन राम मांझी की पार्टी के रवैये से बिहार एनडीए में मनमुटाव सतह पर आ गया है.

पटना. बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी लगातार चर्चा में बने हुए हैं. ब्राह्मण जाति के खिलाफआपत्तिजनक टिप्‍पणी करने वाले पूर्व मुख्‍यमंत्री की पार्टी ने अब नीतीश कुमार की सरकार को ही गिराने की धमकी दे डाली है. पूर्व सीएम मांझी की पार्टी के एक बड़े नेता ने कहा कि 4 विधायक के हटते ही बिहार में NDA राम-राम जपने लगेगा. हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा नेता के बयान से बिहार की सियासत एक बार फिर से गरमा गई है. बयान से बिहार एनडीए की दरारें साफ-साफ दिखने लगी हैं. एनडीएस सरकार में तकरार जैसी स्थिति उत्‍पन्‍न हो गई है.

दरअसल, ब्राह्मण जाति पर पूर्व सीएम मांझी के बयान के बाद भाजपा कोटे से नीतीश सरकार में मंत्री नीरज कुमार बबलू ने तीखी टिप्‍पणी की थी. उन्‍होंने जीतन राम मांझी को राजनीति से संन्‍यास लेकर राम-राम जपने की सलाह दी थी. इसके बाद उनकी पार्टी के नेता ने पलटवार किया है. हिन्‍दुस्‍तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्‍ता दानिश रिजवान ने पूछा है कि जीतन राम मांझी को सलाह देने वाले नीरज सिंह बबलू कौन होते हैं? दानिश रिजवान ने सीएम और बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय पर भी निशाना साधा और कहा कि अगर हम अपने 4 विधायकों को हटा लें तो एनडीए के नेता सड़क पर आकर राम नाम जपने लगेंगे.

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares